‘उत्तराखंड बेहद खूबसूरत है, बनाऊँगा यहाँ घर’ – CM धामी ने अक्षय कुमार को बनाया ब्रांड एंबेसडर, पहनाई पहाड़ी टोपी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अब उत्तराखंड के नए ब्रांड एंबेसडर होंगे। ये जानकारी सोमवार (फरवरी 7, 2022) को प्रदेश मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी। उन्होंने अक्षय कुमार को पहाड़ी टोपी और पुष्प गुच्छ देते हुए अपने आवास पर उनका स्वागत किया और बाद में उन्हें प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनाते हुए उन्हें केदारनाथ मंदिर की प्रतिमूर्ति भेंट की।

समाचारों के अनुसार, प्रदेश मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि उन्होंने अक्षय कुमार को प्रस्ताव दिया था, जिसे उन्होंने स्वीकार लिया। अब वे प्रदेश के लिए एंबेसडर के तौर पर काम करेंगे। उन्होंने अभिनेता के बारे में कहा, “एक कलाकार के साथ-साथ अक्षय कुमार एक अच्छे इंसान भी हैं। हमने उनसे कहा और वे तैयार हो गए हैं। वे उत्तराखंड के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करेंगे।”

उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार कई समय से मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्हें उत्तराखंड से इतना लगाव है कि उन्होंने यहाँ अपना एक घर बनाने की इच्छा भी जताई उन्होंने 31 साल के फिल्मी करियर में उत्तराखंड को बेहद खूबसूरत कहा और बताया कि वह प्रदेश की खूबसूरती देख ज्यादा प्रभावित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here