यश की ‘केजीएफ 2’ को मात देगी विजय की ‘बीस्ट’? पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

साउथ सुपरस्टार विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बीस्ट’ को जबरदस्त ओपनिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है। अभिनेता अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। ‘बीस्ट’ 13 अप्रैल, बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, जिसके कारण उम्मीद की जा रही है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। विजय और बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े स्टारर इस फिल्म की खूब चर्चाएं हो रही हैं। लेकिन देखना यह होगा कि क्या यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ विजय की ‘बीस्ट’ की कमाई पर असर डालेगी या उसके आगे घुटने टेक देगी।
दर्शकों के बीच इस फिल्म का खूब क्रेज दिखाई दे रहा है। ‘बीस्ट’ के ट्रेलर और गानों को भी लोगों ने बहुत पसंद किया है। इन्हीं कारणों से फिल्म को दर्शकों के बीच काफी बज़ मिल रहा है। तमिलनाडु और दुनियाभर में फिल्म के टिकट बहुत तेजी से बिक रहे हैं। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि दुनियाभर में विजय के बड़े पैमाने पर प्रशंसक फैले हुए हैं। एडवांस बुकिंग्स को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि फिल्म शुरुआत में अच्छी कमाई करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बीस्ट’ अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का बेंचमार्क पार कर जाएगी। यदि वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म से करीब 60-65 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद की जा रही है। इतना ही नहीं अनुमान है कि विजय की यह फिल्म हिंदी बेल्ट में उनकी पिछली रिलीज हुई फिल्म ‘मास्टर’ से बेहतर कमाई करेगी। गौरतलब है कि ‘मास्टर’ कोविड के समय रिलीज की गई थी, जिसकी वजह से इसके कलेक्शन पर काफी असर पड़ा था।
रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि साउथ के सुपरस्टार विजय की यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में आसानी से 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। इससे इसके पहले वीकेंड में दुनिया भर में कम से कम 130 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद की जा रही है। फिल्म के कुल कलेक्शन में विदेश की कमाई का 30 फीसदी हिस्सा हो सकता है। नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म को इसमें दिखाई गई आतंकवादी गतिविधियों के कारण कतर और कुवैत में प्रतिबंधित कर दिया गया है। अब यह देखना होगा कि क्या इस वजह से फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन असर पड़ेगा या नहीं।
हमें इस हफ्ते विजय की ‘बीस्ट’ और यश की बहुप्रतिक्षित एक्शन फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश भी देखने को मिलेगा। इस क्लैश को लेकर तरह-तरह की भविष्यवाणियां की जा रही हैं, जिनमें से एक यह है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज से ‘बीस्ट’ की कमाई पर भारी असर पड़ेगा। दूसरे दिन से बॉक्स ऑफिस पर तमिलनाडु को छोड़कर, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ दक्षिण भारत के अन्य क्षेत्रों और उत्तर भारत में ‘बीस्ट’ को खासा प्रभावित करेगी। लेकिन इस क्लैश के बावजूद तमिलनाडु में, ‘बीस्ट’, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को पीछे छोड़कर आगे निकल जाएगी। विजय अपनी फिल्म ‘बीस्ट’ की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। प्रशंसक इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस रिलीज के लिए उलटी गिनती शुरू कर चुके हैं। अब देखना यह होगा कि विजय के प्रशंसक फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here