क्रिसमस 2022 पर रणवीर सिंह vs टाइगर श्रॉफ

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म ‘सर्कस’ की रिलीज का एलान कर दिया है. फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे. फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल होगा. अब रणवीर और रोहित ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. इससे पहले रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी के साथ फिल्म ‘सिंबा’ और ‘सूर्यवंशी’ में काम किया था.

फिल्म ‘सर्कस’ का एलान बहुत पहले ही किया जा चुका था. अब फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ फिल्म से रणवीर का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है. वहीं, रणवीर सिंह ने फिल्म का फर्स्ट फैंस संग शेयर किया है. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर रणवीर सिंह ने लिखा है, ‘द शो बिगिन्स क्रिसमस 2022’.

फिल्म सर्कस 2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. वहीं, टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपथ’ भी इस अवसर पर रिलीज होगी.ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ की फिल्मों के बीच बड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.इधर, रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ इस 13 मई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म लड़का-लड़की के भेदभाव पर आधारित है. फिल्म में साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे नजर आएंगी, जो इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here