“निकम्मा” में नजर आएंगी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, शेयर करी सुपरवुमन एक मूविंग फोटो

फिटनेस के लिए दुनियाभर में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर फैंस को चौंका दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से यह कहकर किनारा कर लिया था कि वह इससे ऊब गई हैं. अब कुछ दिनों में ही एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर वापस लौट आई हैं. लेकिन इस बार शिल्पा शेट्टी ने फैंस को और भी करारा झटका दिया है. दरअसल, शिल्पा शेट्टी एक सुपरवुमन बनकर इस पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लौटी हैं.

सोमवार को शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट फैंस संग साझा किया है. इस पोस्ट में शिल्पा ने एक बतौर सुपरवुमन एक मूविंग फोटो शेयर की हैं. इस तस्वीर में शिल्पा शेट्टी सुपरवुमन के कॉस्ट्यूम में हैं.इस मूविंग पिक्चर को शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने लिखा है, ‘अब हम बात कर रहे हैं एक नये अवतार की,….असली अवनी कौन हैं?..इसे थोड़ा प्यार दीजिए …और देखिए भी…याद रहे 17 मई को निकम्मा का ट्रेलर रिलीज हो रहा है’.

बता दें, शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर फिल्म में नजर आने वाली हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने अपनी नई फिल्म ‘निकम्मा’ को लॉन्च किया था. अब इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी भी नजर आएंगी एक्ट्रेस ने खुद बता दिया है. वहीं, शिल्पा शेट्टी मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडिया पुलिस फोर्स’ में भी एक कॉप में नजर आने वाली हैं.

इससे पहले शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘हंगामा-2’ में नजर आई थीं. इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी ने लंबे अरसे बाद बॉलीवुड में कमबैक किया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई.इसके अलावा शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़ने के लिए इंस्टाग्राम पर नई-नई तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here