चंपावत उपचुनाव के लिए बीजेपी मंत्री रेखा आर्या ने भरी हुंकार

चंपावत उपचुनाव के लिए बीजेपी अपनी तैयारियों में जुटी है लगातार तमाम दौरे का दौर जारी है…इसी क्रम में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने शक्ति केंद्र प्रभारियों के साथ मीटिंग की. उसके बाद बूथ संख्या 90 में जाकर महिलाओं को धामी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया. इस दौरान आर्य ने महिलाओं को बताया कि जनता विकास के आधार पर वोट करे. उसके बाद रेखा आर्या ने पाटनी तिराहा आकर पार्टी चुनाव कार्यालय में विभिन्न बूथों के अध्यक्ष, महामंत्री व प्रवासी प्रभारी के साथ चुनावी चर्चा की.

इस मौके पर मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि यह चुनाव मात्र एक विधानसभा का नहीं, बल्कि ये मुख्यमंत्री का चुनाव है. यहां से हमें पुष्कर सिंह धामी को भारी मतों से जिताकर उनके उत्तराखंड के विकास के प्रति संकल्प को मजबूती देनी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कम समय में कई अहम फैसले लिए हैं, जिसमें अन्त्योदय के तहत साल में तीन गैस सिलेंडर देकर महिलाओं का आर्थिक बोझ कम करने का काम किया है.
बनबसा क्षेत्र की बात करें तो यहां पर 20 हजार से अधिक महिला मतदाता हैं. जिनके बीच जाकर रेखा आर्य सीएम धामी के लिए महिलाओं का बेटा बताकर वोट मांग रही हैं. वहीं, रेखा आर्य के साथ ही कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास और सौरभ बहुगुणा भी विधानसभा क्षेत्र के पहाड़ी और अन्य क्षेत्रों में सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए जनसभाएं और डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here