कार्तिक का क्रेज खींच लाया दर्शकों को सिनेमाघर ,फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग

कार्तिक आर्यन की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने पहले ही दिन इतनी तगड़ी ओपनिंग ली है, जितनी ओपनिंग साल के पांचवें महीने तक बॉक्स ऑफिस पर कोई हिंदी फिल्म सितारा नहीं ले पाया। इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हिंदी फिल्मों में अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रही है जिसने रिलीज के पहले दिन 13.25 करोड़ रुपये कमाए थे। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने इस रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। कार्तिक आर्यन के अपने खुद के करियर की ये सबसे बड़ी ओपनिंग है। इसके पहले उनकी फिल्म ‘लव आजकल’ ने 12 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी।

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ पूरे देश में करीब 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। टी सीरीज की इस फिल्म के पहले दिन करीब 11 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेने की उम्मीद जताई जा रही थी लेकिन फिल्म के ट्रेलर और इसके प्रचार से फिल्म को मिले फायदे का नतीजा ये रहा कि फिल्म ने पहले ही दिन करीब 16.50 करोड़ रुपये की टिकटें बेच डालीं। फिल्म की नेट कमाई पहले दिन की करीब 14.75 करोड़ रुपये बताई जा रही है। ये शुरुआती आंकड़े हैं

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से पहले रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आजकल’ ने उनके करियर में सबसे बड़ी ओपनिंग 12 करोड़ रुपये की ली थी लेकिन ये फिल्म कुल 34.99 करोड़ रुपये कमाकर फ्लॉप हो गई थी। सिनेमाघरों में रिलीज हुईं कार्तिक आर्यन की उसके पहले की तीनों फिल्में हिट रही थीं। कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी हिट अब तक फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ रही है जिसने तो बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हुए कुल 108.95 करोड़ रुपये कमा लिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here