रोजगार मेले में पहुंचे करीब 1500 आवेदन

सेवायोजन कार्यालय ने देहरादून में रोजगार मेले का आयोजन किया गया . जिसमें बड़ी संख्या में बेरोजगार अपनी किस्मत आजमाने पहुंचे. रोजगार मेले में करीब 1500 आवेदन आये. इस मेले में 34 अलग-अलग सेक्टर की निजी कंपनियों ने हिस्सा लेकर करीब 560 रिक्त पदों के लिए इंटरव्यू किया. रोजगार मेले में 10,000 रुपए से लेकर 40 हजार तक सेलेरी तक की नौकरी पाने का सुनहरा मौका है.

रोजगार मेले में अलग-अलग सेक्टर की कंपनियों ने हिस्सा लिया है. जिसमें बाएजुस, फार्मा से इंटास और इपका, महिंद्रा, अम्बर, सिनर्जी अस्पताल, 108 और एचडीएफसी सहित 34 निजी कंपनियां शामिल हैं. रोजगार मेले में सभी आवेदकों को मूल प्रमाण पत्र की फोटोकॉपी, पंजीयन कार्ड, फोटो और आईडी प्रूफ लाना

सेवायोजन क्षेत्रीय अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि सेवायोजना क्षेत्रीय कार्यालय में जिलाधिकारी के दिशा निर्देश में रोजगार मेला आयोजित किया गया. तीन महीने के बाद रोजगार मेला आयोजित किया गया. तीन महीने में लगने का सबसे बड़ा कारण था कि हमारी कोशिश थी कि ऐसी कंपनियां बुलाई जाएं जिनसे कि युवाओं को ज़्यादा से ज़्यादा विकल्प मिल सकें. रोजगार मेले में 34 कंपनियों ने हिस्सा लिया है. यहां करीब 560 से ज़्यादा रिक्त पदों के लिए इंटरव्यू लिए गये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here