UP सीएम योगी आदित्यनाथ कल चंपावत में

चंपावत उपचुनाव के मतदान की घड़ी नजदीक आती जा रही है,और भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार पर पूरी मश्कत करती नज़र आ रही है। इसी कड़ी में कल 28 मई को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ टनकपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को चंपावत विधानसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों ने चंपावत में डेरा डाल दिया है. कल 28 मई को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में टनकपुर में एक जनसभा को संबोधित कर वोट मांगेंगे. चंपावत के बीजेपी जिला अध्यक्ष शिवचंद्र पाठक ने बताया कि योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम आ चुका है.तीन घंटे चंपावत में रहेंगे योगी: कार्यक्रम के अनुसार योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर 28 मई को सुबह 11:00 बजे स्टेडियम में उतरेगा. उसके बाद शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए योगी का काफिला गांधी मैदान पहुंचेंगा. गांधी मैदान में योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को संबोधित करेंगे. योगी आदित्यनाथ के कुल 3 घंटे के चंपावत विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम हैं. बीजेपी को उम्मीद है कि योगी के चुनाव प्रचार से सीएम धामी को चुनाव में मजबूती मिलेगी.

वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी के उपचुनाव पर भाजपा ने पूरी तरह से महिला मतदाताओं को रिझाने की योजना बनाई है. यही कारण है कि धामी सरकार 2.0 की एकमात्र महिला मंत्री रेखा आर्य आचार संहिता लागू होने के बाद लगातार चंपावत विधानसभा के बनबसा और अन्य इलाकों में डेरा डाले हुई हैं. भाजपा के पदाधिकारियों की मानें तो कुमाऊं मंडल में अच्छी पकड़ और इसके साथ ही महिला वोटर्स को साधने के लिए भाजपा संगठन ने महिला मंत्री सहित अन्य पदाधिकारियों को ड्यूटी दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here