‘दो पल की ज़िंदगी’ : केके का दिल का दौरा पढ़ने से निधन

बॉलीवुड के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की मंगलवार रात कोलकाता में मृत्यु हो गई. वह केके के नाम से मशहूर थे. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. केके 53 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं. अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज द्वारा दक्षिण कोलकाता स्थित नजरुल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था.

मखमली आवाज के मालिक केके अब इस दुनिया में नहीं रहे। 53 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलकाता में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है कि कोलकाता के नज़रूल मंच में एक संगीत कार्यक्रम में वह अचानक गिर पड़े। इसके बाद उन्हें तुरंत कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। केके के अचानक निधन से फैंस के साथ बॉलीवुड जगत में भी शोक की लहर है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि उनका फेवरेट सिंगर इस दुनिया में नहीं है।

सिंगर के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्विटर पर केके को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, ‘केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने सभी आयु वर्ग के लोगों के भावनाओं को छुआ है। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here