हादसा : नैनीताल में अनियंत्रित वाहन गहरी खाई में गिरी, 5 की मौत

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पहाड़ों पर लगातार वाहनों के खाई में गिरने की घटनाएं बढ़ रही है. गुरुवार देर शाम भी नैनीताल जिले के भीमताल क्षेत्र ओखलकांडा ब्लॉक के डालकन्या ग्राम सभा के कोरा तोक के पास एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया. हादसे में मां-बेटे समेत पांच लोगों की मौत हो गई. जबक‍ि, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल व्यक्ति वाहन चालक बताया जा रहा है. चालक को हल्द्वानी के लिए रेफर किया गया है. जिसका सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. ये बोलेरो वाहन पतलोट से रीठा साहिब के लिए रवाना हुआ था. तभी बीच रास्ते में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए. पांच मृतकों में दो बच्चे, एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं. तीन मृतक डालकन्या और दो रीठा साहिब के बताए जा रहे हैं.

वहीं, घटना की सूचना के बाद पुलिस, एसडीआरएफ और स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा भी घटनास्थल पर पहुंचे और राहत-बचाव कार्य का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि घटनास्थल के निरीक्षण में पाया गया कि सड़क की हालत खराब होने के चलते यह हादसा हुआ है. जल्द ही सड़क की मरम्मत की जाएगी. वहीं, हादसे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी दुख व्यक्त किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here