सीएम धामी ने जुबिन को आईफा समारोह में बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल का अवॉर्ड मिलने पर दी बधाई

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. इस मौके पर सीएम धामी ने जुबिन को आईफा समारोह में बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल का अवॉर्ड मिलने पर बधाई दी. साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि जुबिन को मिला यह सम्मान राज्य का भी सम्मान है. इससे युवाओं को भी प्रेरणा मिलेगी.

अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार के 22वें संस्करण का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में हुआ था. जिसमें उत्तराखंड के रहने वाले बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल को बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल का अवॉर्ड मिला.

जुबिन को ये अवॉर्ड ‘शेरशाह फिल्म’ के गाना रातां लम्बिया के लिए दिया गया. फिल्म शेरशाह 2021 में OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आई थी. यह फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा पर बनी है.

बता दें कि जुबिन नौटियाल उत्तराखंड से ताल्लुक रखते हैं. जुबिन देहरादून जिले के चकराता क्षेत्र से आते हैं. उन्हें 8वें मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स 2016 में अपकमिंग मेल वोकलिस्ट ऑफ द ईयर से भी सम्मानित किया जा चुका है. इसके अलावा राइजिंग म्यूजिकल स्टार अवॉर्ड 2015 का पुरस्कार भी उनके नाम रहा है. अपने करियर की शुरुआत से ही उन्होंने हिंदी फिल्मों के लिए कई हिट गाने गाए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here