कुंडली भाग्य शो को ‘धीरज कपूर’ ने कहा अलविदा

फेमस टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में करण लुथरा का रोल अदा कर घर-घर फेमस हुए टीवी इंडस्ट्री के एक्टर धीरज धूपर शो को अलविदा कह चुके हैं. धीरज शो से पिछले पांच सालों से जुड़े हुए थे. फैंस उनकी और प्रीता अरोड़ा उर्फ श्रद्धा आर्या की केमिस्ट्री को फैंस बेहद पसंद करते थे. वहीं, इस खबर से फैंस निराश हो गए हैं. एक मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने शो छोड़ने के पीछे क्या वजह रही यह भी बताया है.

धीरज ने बताया कि ‘कुंडली भाग्य एक बहुत बड़ा शो है और मैं बहुत खुश हूं कि, मुझे इसमें करण लूथरा की भूमिका निभाने का मौका मिला. पिछले पांच सालों में मुझे दुनिया भर में अपार प्यार और पहचान मिली है. मुझे एहसास हुआ कि, यह टेलीविजन पर एक आइकॉनिक कैरेक्टर बन गया है. अब मुझे यहां पांच साल हो गए हैं. मुझे जीवन में बेहतर चीजों की ओर बढ़ने की जरूरत है.

उन्होंने आगे बताया कि मैं बॉलीवुड, पंजाबी फिल्मों में आने और ओटीटी क्षेत्र में कुछ करने की कोशिश कर रहा हूं. अगर मुझे कुंडली भाग्य से कुछ बेहतर और अलग मिलता है, तो मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगा, चाहे वह कोई भी माध्यम हो, टीवी हो, ओटीटी हो, या कुछ और.’ धीरज ने बताया कि मेकर्स से आपसी सहमति के बाद ही वह शो छोड़ने जा रहे हैं. उन्होंने शो से मिली पॉपुलैरिटी के लिए मेकर्स का आभार जताया है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here