‘ब्रह्मास्त्र’ पोस्टर में मौनी रॉय का दिखा दमदार लुक

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज डेट की घड़ी नजदीक आती जा रही है. हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक टीजर जारी किया गया था, जिसमें फिल्म के ट्रेलर की डेट का खुलासा किया गया था. अब फिल्म से एक मोशन पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय का दमदार लुक सामने आया है. फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होने जा रहा है.

मोशन पोस्टर को शेयर कर करण जौहर ने लिखा है, कर ले सबको अपने वश में..अंधेरे की रानी है.. ब्रह्मास्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है. 15 जून को ट्रेलर रिलीज होगा.इससे पहले आलिया भट्ट ने जो टीजर शेयर किया था, उसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, रणबीर कपूर और मौनी रॉय समेत सभी के किरदार सामने आए थे. इस वीडियो में सभी स्टार्स के भयंकर रूप देखने को मिले थे.

आलिया भट्ट ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा था, बस 100 दिन बाद फिल्म का पहला पार्ट आपके सामने होगा..फिल्म ट्रेलर 15 जून को रिलीज होने जा रहा है’. इससे पहले फिल्म के पहले पार्ट का आखिरी शेड्यूल काशी (वाराणसी) में पूरा किया गया था. फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और लीड स्टारकास्ट आलिया भट्ट और रणबीर सिंह ने शूटिंग खत्म कर काशी मंदिर के दर्शन किए थे.इन सभी सेलेब्स ने यहां से खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की थी.इससे पहले जब आलिया और रणबीर वाराणसी में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे थे तो यहां उनके सीन से जुड़े कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. इस दौरान आलिया-रणबीर को कई जगहों पर शूट करते देखा गया था. इसमें वाराणसी की गलियां और नदी किनारे फिल्म शूट की गई है.

फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं. फिल्म पूरी कर किए काशी के मंदिर के दर्शनइधर, तकरीबन पांच साल बाद फिल्म की शूटिंग पूरी करने बाद अयान, रणबीर और आलिया ने काशी के मंदिर के दर्शन किए थे. इन तीनों ने दर्शन की तस्वीरें अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीथी. इन फोटोज में तीनों सेलेब्स के गले में फूलों की माला नजर आ रही थी.बता दें, फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here