ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘गुडलुक जैरी’, जान्हवी का डरा हुआ लुक

कोरोना के बाद लोगों में ओटटी प्लेटफॉर्म को लेकर दिलचस्पी ज्यादा बढ़ी है। आगामी फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। उनकी फिल्म गुड लक जैरी बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। जाह्नवी कपूर की फिल्म के पोस्टर्स भी सामने आ चुके हैं। मेकर्स ने इसके दो पोस्टर्स रिलीज किए हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एलान कर दिया है कि ये फिल्म 29 जुलाई को इसी ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी। गुड लक जैरी के पोस्टर की बात करें तो इसके पहले पोस्टर में जाह्नवी कपूर किसी टेबल के नीचे अपना चेहरा छिपाती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में वह अपने हाथ में बंदूक पकड़े हैं। उनके चेहरे पर डर नजर आ रहा है। माथे पर बिंदी, खुले बाल और सूट पहने हुए वह एक सीधी-साधी लड़की के रूप में नजर आ रही हैं।

सीधी सी लड़की की ये कहानी है क्या, फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- अपनी किस्मत बनाने निकली है जैरी, गुड लक नहीं बोलेंगे? इसके बाद उन्होंने बताया है कि ये फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि गुड लक जेरी एक थ्रिलर फिल्म है, जिसे सिद्धार्थ सेन द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत लीड रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here