कैसे फ्लॉप हुई “सम्राट पृथ्वीराज” ? मेकर्स ने खोली एक्टर अक्षय कुमार की पोल।

अक्षय कुमार की’ सम्राट पृथ्वीराज ‘ हिंदी सिनेमा में डिजास्टर साबित हुई. फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया था. अब फिल्म के बुरी तरह पिटने पर डायरेक्टर और मेकर्स ने अक्षय कुमार और उनके रवैये की ओर इशारा किया है. गौरतलब है कि फिल्म का निर्माण तकरीबन 200 करोड़ रुपये में हुआ था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ रुपये भी सही से नहीं कमा पाई. बॉलीवुड में बड़े बजट की यह फिल्म किसकी वजह से फ्लॉप हुई, इस पर एक बड़ी बहस छिड़ गई है. अब फिल्म के डायरेक्टर और मेकर्स ने खुलकर बताया है कि फिल्म फ्लॉप कैसे हुई.

हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के फ्लॉप होने के सवाल पर डायरेक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने खुलकर बताया. डायरेक्टर का कहना है कि अक्षय कुमार के रवैये और सोशल मीडिया पर यूजर्स के कमेंट्स ने फिल्म को डुबा दिया.
उन्होंने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि किसी एक्टर को रिजेक्ट नहीं किया जा सकता. अक्षय कुमार को हिंदी सिनेमा में 30 साल हो गये हैं और सबको उनका एनर्जी लेवल पता है. अक्षय ने फिल्म में अपना बेस्ट देने की कोशिश की है और वैसे भी अक्षय पहले ऐसे एक्टर नहीं हैं, जिनकी परफॉर्मेंस लोगों को पसंद ना आई हो, लेकिन फिल्म के लिए रोल में उनकी एक्टिंग के लिए बायकॉट करना गलत है.दरअसल, अक्षय को पान मसाला और भगवान शिव को दूध नहीं चढ़ाना चाहिए ऐसी बातों के लिए उन्हें टारगेट करने का भी कोई सेंस नहीं हैं, क्योंकि इन चीजों से हमारी फिल्मों का कोई लेना देना नहीं है.

मीडिया की मानें तो, यशराज बैनर ने साफतौर पर अक्षय कुमार को ही इस फिल्म के फ्लॉप होने का जिम्मेदार ठहराया है. बताया जा रहा है कि अक्षय ने फिल्म को पूरी लगन से नहीं किया और ना ही इस रोल के लिए असली मूंछें उगाई.
इतना ही नहीं वह इस फिल्म के दौरान अन्य प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे थे. इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. फिलहाल इन बातों पर अक्षय कुमार को कोई रिएक्शन नहीं आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here