ट्रक ने महिला दरोगा को कुचला, दिसंबर में होना था रिटायर

चंपावत जनपद के बनबसा थाने में तैनात महिला दारोगा विजयलक्ष्मी को थाने के सामने ही एक कैंटर ने कुचल दिया. जिसकी इलाज के लिए टनकपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. वहीं, पास में लगे सीसीटीवी में यह हादसा कैद हो गया.

बनबसा थाने में तैनात विशेष श्रेणी महिला दारोगा पद पर विजयलक्ष्मी को दोपहर में एक कैंटर ने थाने के गेट के सामने रौंद दिया. वहीं, इस एक्सीडेंट का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें विजयलक्ष्मी (59) पत्नी श्याम राम जब ड्यूटी कर थाने से अपने घर फागपुर बनबसा को जाने को निकली ही थी कि एक कैंटर (यूके 05 सीए 1535) ने रौंदता दिखाई दे रहा है. महिला दारोगा आने वाले दिसंबर में रिटायर होने वाली थी.

पुलिस कर्मी महिला दरोगा को लेकर गंभीर हालत में टनकपुर अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस ने मौके से कैंटर चालक पप्पू राम पुत्र जयराम निवासी गुमदेश लोहाघाट को गिरफ्तार कर लिया. कैंटर में अनाज की बोरियां लदी हुई थी. कैंटर चालक इससे पूर्व कई गाड़ियों को भी टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर चुका है.

वही उत्तराखंड महानिदेशक अशोक कुमार , सीएम धामी समेत पुलिस विभाग की और उनकी असमय मृत्यु पर शोक व्यक्त कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गयी..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here