दिल्ली के 2 पर्यटक समेत देहरादून का एक शख्स , ऋषिकेश गोवा बीच पर गंगा में दूबे

गंगा में लोगों के डूबने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कोई न कोई गंगा में डूबकर अपनी जान गंवा रहा है. रविवार को भी लक्ष्मणझूला क्षेत्र के गोवा बीच पर देहरादून का एक व्यक्ति डूब गया. इसके अलावा मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के शिवपुरी में आईटीबीपी कैंप के पास दिल्ली के दो पर्यटक भी गंगा में नहाते समय डूब गए थे. सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन किसी का भी पता नहीं चल पाया.

पहली घटना लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र के दोबाटा स्थित गोवाबीच के पास की है. जहां परिवार के सदस्यों के साथ घूमने आए 46 वर्षीय अमित बब्बन निवासी रेस कोर्स, जिला देहरादून गंगा में डूब गये . लक्ष्मणझूला थाना निरीक्षक संतोष कुंवर ने बताया कि डूबे व्यक्ति की तलाश की गई, सफलता नहीं मिली. आज फिर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है .

मुनीकी रेती थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि रविवार को दिल्ली से छह लोग घूमने आए थे. इस दौरान आईटीबीपी कैंप के पास शिवपुरी में वे गंगा में नहाने के लिए उतर गए. इनमें से दीपक वर्मा (उम्र 30 वर्ष) निवासी- विकासनगर, उत्तम नगर, दिल्ली और सचिन (उम्र 23 वर्ष) निवासी- उत्तमनगर, दिल्ली गंगा के तेज बहाव में बह गए. सूचना मिलने पर एसडीआरएफ की टीम ने उनकी भी तलाश की, लेकिन कुछ् पता नहीं चल पाया है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here