भाजपा के नये प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का पूरे शहर भर में भव्य स्वागत

भाजपा के नये प्रदेशअध्यक्ष के रूप में महेंद्र भट्ट का पूरे शहर भर में भव्य स्वागत किया गया. भट्ट की प्रदेश अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति के बाद उनका देहरादून महानगर कार्यालय से प्रदेश मुख्यालय तक भव्य स्वागत समारोह के रूप में रैली निकाली गई.

इस मौके पर देहरादून महानगर कार्यालय पर सबसे पहले महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का स्वागत किया. इस मौके पर देहरादून में सुनील उनियाल गामा, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, विधायक खजान दास सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. देहरादून महानगर कार्यालय से एक विशाल रैली भाजपा प्रदेश मुख्यालय तक निकाली गई.

स्वागत समारोह के मौके पर मीडिया से खास बातचीत में भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा 2024 से ठीक पहले मिली जिम्मेदारी का वह बखूबी निर्वहन करेंगे.

आगामी 2024 को फतह करेंगे. साथ ही उन्होंने गढ़वाल, कुमाऊं के संतुलन को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक केंद्रीय पार्टी है. इसमें हर एक कार्यकर्ता क्षेत्रीय राजनीति से ऊपर उठकर पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करता है.

उनकी कोशिश रहेगी कि हर एक कार्यकर्ता को पूरा सम्मान मिले. बदरीनाथ क्षेत्र से आने वाले महेंद्र भट्ट ने कहा उत्तराखंड देव भूमि है.

उनका पूरा प्रयास रहेगा कि उत्तराखंड का यह देवत्व बना रहे. वह उत्तराखंड की आध्यात्मिकता को और मजबूत करने की पूरी कोशिश करेंगे.

बातचीत में नये प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा वे देवभूमि के देवत्व को मजबूत करने का काम करेंगे. साथ ही 2024 के चुनाव को लेकर भी महेंद्र भट्ट ने हुंकार भरी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा वे 2024 का चुनाव भी फतह करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here