PETA ने रणवीर को न्यूड फोटोशूट करने के लिए भेजा ऑफर, जानिए वजह

बॉलीवुड के हरफनमौला एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करा मुश्किल में आ गए थे. एक्टर के न्यूड फोटोशूट को लेकर महिलाओं ने मोर्चा खोल दिया था और सोशल मीडिया पर एक्टर के खिलाफ अपशब्द बोले जा रहे थे. अब एक बार फिर रणवीर सिंह को लेकर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, जानवरों की रखवाली करने वाले संगठन पीपल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल, पेटा (PETA) ने रणवीर सिंह को न्यूड फोटोशूट करने के लिए ऑफर भेजा है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘जयेभाई जोरदार’ फेम एक्टर रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए वीगन डाइट फॉलो कर रहे हैं. अब पेटा ने जानवरों की सुरक्षा के अभियान के लिए रणवीर सिंह से संपर्क किया है.

पेटा रणवीर से एक एड कैंपेन कराना चाहता है, जिसकी टैगलाइन है- ‘ऑल एनिमल्स एव द सेम पार्ट्स-ट्राई वीगन’. पेटा इंडिया के इस पत्र में रणवीर सिंह से गुजारिश की गई है कि वह लोगों को शाकाहारी बनाने वाली इस मुहिम से जुड़ें.मीडिया की मानें तो इस पत्र में उन सेलेब्स का नाम भी शामिल हैं, जो इस अभियान से जुड़ चुके हैं. लेटर में वीगन होने के स्वास्थ्य लाभ भी बताए गए हैं. लेटर में आगे लिखा है कि जानवरों के प्रति लोगों में दया और करुणा बढ़े, इसके लिए क्या आप पेटा, इंडिया के एक बोल्ड विज्ञापन से जुड़ने को तैयार हैं?

साथ ही इसमें इस अभियान की टैगलाइन का भी जिक्र किया गया है. अब रणवीर सिंह के फैंस को इंतजार है कि न्यूड फोटोशूट कराने पर चौतरफा घिरे रणवीर सिंह क्या इस प्रस्ताव को स्वीकार करेंगे या नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here