18 अगस्त को CM आवास पर अनशन करेंगे हरदा !

महंगाई, बेरोजगारी और हरिद्वार पंचायत चुनाव समेत अन्य मुद्दों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने 18 अगस्त को मुख्यमंत्री आवास पर भूख हड़ताल करेंगे।

इससे पहले यह हड़ताल 7 अगस्त को होनी थी, लेकिन सीएम पुष्कर सिंह धामी के बाहर होने के कारण 18 अगस्त को उपवास करेंगे। जबकि हरिद्वार में 16 अगस्त को सरकार के खिलाफ पैदल मार्च निकालेंगे।

आज हरिद्वार प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पंचायत चुनाव, महंगाई, बेरोजगारी आदि मुद्दों पर हरीश रावत ने सराकर को घेरा। पंचायत चुनाव के लिए हरिद्वार में हुए परिसीमन और आरक्षण पर बोलते हुए हरीश रावत ने कहा कि सरकार का पतन हो गया है।

आपत्ति लगाने वालों को धमकियां दी जा रही है। कहा कि एक गिरोह ने प्रशासन और पंचायत अधिकारियों के साथ पंचायत राज विभाग का अपहरण कर लिया है।

आरोप लगाया कि पंचायत राज विभाग सरकार नहीं गिरोह चला रहा है। अच्छे और लीडरशिप वाले नेताओं को ठिकाने लगाने के लिए गिरोह बंदी से कार्य किया जा रहा है। मैं चाहत हुं के मुख्यमंत्री को इस बात का पता चले।

कहा कि महंगाई से मध्यवर्गीय लोगों के चूल्हे पर डकैती पड़ रही है। जनता का चूल्हा गड़बड़ा गया है। सराकर जीएसटी वापस ले।

हरीश रावत ने बताया कि आज से बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने हल्ला बोल सत्याग्रह शुरू किया है और यह निरंतर जारी रहेगा।

उन्होंने बताया कि 16 अगस्त को सिडकुल में तीन किलोमीटर का पैदल मार्च निकाला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here