‘हड्डी’ का मोशन पोस्टर जारी, नवाजुद्दीन को अर्चना पूरन से मेल कर बन रहे मिम्स।

सिनेमा के मंझे हुए कलाकारों में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा ही अपने हर किरदार में सौ प्रतिशत देने की कोशिश करते हैं। इन दिनों अभिनेता अपने आगामी प्रोजेक्ट फिल्म ‘हड्डी’ में व्यस्त हैं। हाल ही में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन स्टारर फिल्म ‘हड्डी’ का मोशन पोस्टर भी जारी किया है।

फिल्म ‘हड्डी’ के साथ एक बार फिर से दर्शकों को स्क्रीन पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेहतरीन अदाकारी के नमूना देखने को मिलने वाला है। फिलहाल मेकर्स ने जैसे ही ‘हड्डी’ का पहला मोशन पोस्टर जारी किया तो लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक देखकर हैरान रह गए। लड़की के लुक में नवाजुद्दीन ग्रे कलर के शिमरी गाउन में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं। लॉन्ग हल्के कर्ल किए बाल और ग्लैम मेकअप में पहली झलक में अभिनेता को इस नए अवतार में पहचान पाना भी लगभग मुश्किल है, हां लेकिन उनकी तुलना अर्चना पूरन सिंह से जरूर हो रही है।

सबसे खास बात ये रही कि इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी फीमेल लुक में हैं और इसी वजह से ये पोस्टर आते ही वायरल हो गया है, अब सोशल मीडिया पर उनके लुक की तुलना लोग अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह से कर रहे हैं और मजेदार मीम्स बनाए जा रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लेडी बॉस लुक देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स क्रेजी हो गए हैं। कोई उन्हें कुंभ में बिछड़े हुए भाई बहन बता रहा है तो किसी ने कहा- नवाजुद्दीन सिद्दीकी अर्चना पूरन सिंह की बायोपिक में। एक अन्य ने लिखा- ‘कॉमेडी शो में सब अर्चना पूरन सिंह को मर्द बोलकर कॉमेडी करते थे और अब अंत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अर्चना पूरन सिंह की बायोपिक कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here