UKSSSC paper leak case : भर्ती हुई रद्द तो भाजपा दफ्तर में फूटा अभ्यर्थियों का गुस्सा

UKSSSC paper leak case को लेकर सरकार घिरती नजर आ रही है. एक ओर जहां विपक्ष इस मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार पर लगातार आरोप लगा रही है.

वहीं, यूकेएसएसएससी द्वारा आयोजित परीक्षाओं में सफल अभ्यर्थियों ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आज यूकेएसएसएससी परीक्षा पास अभ्यर्थियों ने नियुक्ति की मांग को लेकर भाजपा कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया.

बेरोजगार अभ्यर्थियों ने भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया. अभ्यर्थियों ने इस दौरान अपना आक्रोश व्यक्त किया.

प्रदर्शनकारियों ने कहा उन्होंने पूरी निष्ठा और अथक प्रयासों के साथ परीक्षा पास की है, लेकिन आज पेपर लीक करने वालों की वजह से उनका भविष्य अधर में लटक गया है. सरकारी नौकरी से उन्हें वंचित होना पड़ रहा है. सरकार उनका मानसिक उत्पीड़न करने में लगी हुई है.

अभ्यर्थियों ने कहा उन्होंने कड़ी मेहनत करके परीक्षा पास की है, लेकिन उनको नियुक्त नहीं किया जा रहा है. जिससे उनका भविष्य अधर में लटक गया है.

हालांकि, इस दौरान आक्रोशित छात्र-छात्राओं को भाजपा नेता रविंद्र जुगरान समझाने बुझाने पहुंचे और उन्हें आश्वस्त किया कि किसी भी अभ्यर्थी के साथ नाइंसाफी नहीं की जाएगी.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि थोड़े इंतजार के बाद तमाम चीजें व्यवस्थित हो जाएंगी. लेकिन जो दोषी होंगे, उन पर हर हाल में दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.

वही, प्रदर्शनकारी अभ्यर्थी ने कहा आज हालात ऐसे हो गए हैं कि छात्र-छात्राओं को आंदोलनकारी बनने पर मजबूर होना पड़ा है. सरकार को बताना चाहिए कि आखिर हमारी नियुक्ति क्यों नहीं की जा रही है.

सरकार हमारी नियुक्तियों को निरस्त करने में लगी हुई है. सरकार एक साथ 5 पेपर निरस्त करने की बात करती है, इससे क्या समाधान निकल जाएगा.

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि अगर सरकार ने हमारी साथ नाइंसाफी की तो इसके विरोध में गांधी पार्क से मुख्यमंत्री आवास कूच किया जाएगा.

जहां यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. वहीं, विधानसभा में बैक डोर से हुई भर्ती घोटाला को लेकर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने विधानसभा गेट के बाहर सरकार का पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी की. वहीं, पुतला दहन को लेकर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का मुक्की भी हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here