राजपुर : भारी बारिश के कारण ढहा एक मकान, दो महिलाएं और एक बच्चा दबे

राजपुर: भारी बारिश के कारण एक मकान ढह गया. मलबे में दो महिलाएं और एक बच्चा दब गया. तीनों की मौत हो गई. मकान ढहने की घटना देहरादून के काठ बंगला राजपुर रोड के पास हुई है. देहरादून में देर रात से लगातार हो रही बारिश के बाद काठ बंगला में एक मकान ढह गया है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है.

देर रात से भारी बारिश के कारण देहरादून के राजपुर के काठ बंगला सहित जोहड़ी रोड, टिमली मानसिंह तथा किशनपुर क्षेत्र में अत्यधिक नुक़सान की खबरें सामने आ रही हैं. आपको बता दें कि देहरादून काठ बंगला में देर रात एक मकान ढह गया है. मकान के मलबे में तीन लोग दब गए. सूचना मिलने पर एसडीआरएफ की टीम तत्काल मौके पर पहुंची.

जब तक तीनों को मलबे से निकाला जाता उनकी मौत हो चुकी थी. वहीं कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी हादसे की खबर सुनकर मौके पर पहुंच गए. आपको बता दें कि देर रात से लगातार हो रही बारिश के बाद जगह जगह से नुकसान की खबरें आ रही हैं. कई जगह पर जलभराव और कई जगह पर कृषि क्षेत्र को भारी बारिश के चलते नुकसान हुआ है.

भारी बारिश को देखते हुए देहरादून की जिलाधिकारी सोनिका ने मसूरी क्षेत्र के सभी स्कूल आज बंद रखने के निर्देश दिए हैं. गौरतलब है कि देहरादून जिले में देर रात से ही भारी बारिश हो रही है. जगह-जगह इस बारिश से भारी नुकसान होने की खबरें भी आ रही हैं. बच्चों को स्कूल आने जाने में कोई नुकसान न हो, इसे देखते हुए देहरादून की जिलाधिकारी ने मसूरी के सभी स्कूलों को आज बंद रखने का आदेश दिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here