सीईओ सोनिका ने किया पल्टन बाजार में चल रहे निर्माण कार्यो का निरिक्षण

देहरादून : कल पलटन बाजार में स्मार्ट सिटी के निर्माण कार्यो को लेकर स्मार्ट सिटी लिमिटेड की सीईओ ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पलटन बाजार से राजा रोड और दर्शनी गेट के मध्य के संचालित हो रहे स्मार्ट सिटी परियोजना के कार्यों का जायज़ा लिया गया…

सीईओ ने पावर कारपोरेशन द्वारा बिछाई जा रही भूमिगत केबल के व्यवस्थित ढंग से कार्य करने और निर्माण सामग्री को व्यवस्थित रखने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए.

निरीक्षण के दौरान स्मार्ट सिटी लिमिटेड की सीईओ ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि कार्यों को जल्द पूरा करते हुए सड़क को त्यौहारों से पहले ठीक कर लिया जाए. ताकि आम जनता को किसी प्रकार की असुविधा ना हो. साथ ही यातायात को बाधित करने वाले किसी भी प्रकार की सामग्री मार्ग पर ना फैली हो.

यदि किसी भी प्रकार की खुदाई की जाती है तो मलबा उचित तरीके से रखा जाए. ताकि यातायात बाधित ना हो. इसके साथ कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को भी निर्देशित किया गया.

स्मार्ट सिटी लिमिटेड की सीईओ सोनिका ने बताया कि स्मार्ट सिटी के अधिकारियों के साथ पलटन बाजार और दर्शनी गेट पर चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान स्मार्ट सिटी के चल रहे कामों को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देशित किया गया. ताकि आगामी त्यौहारों पर आम जनता को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here