देहरादून : कोरोनेशन जिला अस्पताल के शौचालय में मिला नवजात शिशु का शव

राजधानी देहरादून के कोतवाली डालनवाला क्षेत्र के अंतर्गत राजकीय कोरोनेशन जिला अस्पताल में काफी हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है…अस्पताल ANC वॉर्ड के शौचालय के सिस्टर्न से एक नवजात शिशु का शव मिलने की सूचना मिली। सुचना मिलते ही अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया…जिसके तुरंत बाद अस्पताल कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी गई..

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करने के बाद नवजात के शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. मौके पर पंचायतनामा की कार्रवाई की गयी… साथ ही घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई जारी है….

पूछताछ में पता सफी कर्मचारियों ने बताया की ANC वॉर्ड के शौचालक में बदबू आने पर सफाई कर्मचारी द्वारा शौचालक का सिस्टर्न चेक किया गया तो उसमें से एक नवजात शिशु का शव मिला.

कोतवाली डालनवाला प्रभारी एनके भट्ट ने बताया कि शव अज्ञात शिशु का है, जिसको शिनाख्त के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है और शिनाख्त के लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. उसके बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी. साथ ही पुलिस द्वारा घटना के संबंध में जांच जारी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here