एक बार फिर बॉबी कटारिया फरार, देखती रह गयी दून पुलिस

बीच रास्ते में शराब पीने व यातायात को बाधित करने के जुर्म में फरार बॉबी कटारिया ने एक बार ही बार बार दून पुलिस को चकमा दिया है.. दिल्ली तिहाड़ जेल में काफी दिनों से बंद बॉबी को वापिस दून लाने की उम्मीदों पर एक बॉबी कटारिया ने पानी फ़ेर दिया है…

दरअसल देहरादून कोर्ट से दूसरी बार B वारंट निकलने के बावजूद 25 हजार का इनामी वांटेड बॉबी 6 अक्टूबर को भी देहरादून कोर्ट में पेश नहीं हुआ. इधर दून पुलिस दूसरी बार B वारंट के तहत दिल्ली पुलिस द्वारा बॉबी कटारिया को देहरादून कोर्ट लाने का इंतजार करती रही और उधर बॉबी पहले ही दिल्ली कोर्ट से जमानत लेकर फरार हो गया.

ऐसे में अब देहरादून पुलिस बॉबी के खिलाफ धारा 83 की तहत कुर्की की कार्रवाई सुनिश्चित करने की तैयारी में जुट गई है. जबकि धारा 82 के तहत पुलिस पहले ही बॉबी कटारिया के गुरुग्राम आवास में कुर्की नोटिस चस्पा कर चुकी है.

देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के मुताबिक बॉबी कटारिया के अधिवक्ता ने दिल्ली कोर्ट में जमानत पैरवी के दौरान इस बात का आश्वासन दिया था कि देहरादून कोर्ट द्वारा जारी B वारंट को तामील करते हुए बॉबी कटारिया कोर्ट में हाजिर होगा. यही कारण रहा कि बॉबी को जमानत पर तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया, लेकिन इसके बावजूद बॉबी कटारिया और उसके अधिवक्ता ने देहरादून कोर्ट को गुमराह कर B वारंट तिथि अनुसार दूसरी बार 6 अक्टूबर को भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ.

देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के मुताबिक अब बॉबी कटारिया के खिलाफ धारा 82 और 83 कार्रवाई के तहत कुर्की की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही अन्य कानूनी प्रक्रिया के तहत सख्त कदम उठाए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here