केदारनाथ धाम पहुंच सकते है पीएम मोदी, निर्माण कार्यो का लेंगे जायज़ा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का केदारधाम से हमेशा से खास लगाव रहा है। वह लगातार केदारनाथ धाम आते रहते और यहां चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों की मॉनिटरिंग भी करते रहते है। पिछले दिनों ड्रोन के माध्यम से उन्होंने पीएमओ में निर्माण कार्यों की समीक्षा की थी।

वही अब ख़बर सामने आ रही है की 23 अक्तूबर को पीएम मोदी केदारधाम पहुंच रहे है… साथ ही वह धाम में चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा भी लेंगे।

बदरी केदार मंदिर समिति ने पीएम मोदी के आगमन की तैयारियां तेज कर दी हैं। समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने कहा कि अभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन की आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। उनके संभावित कार्यक्रम को लेकर तैयारी की जा रही है… पीएम मोदी के मार्गदर्शन में ही केदारनाथ धाम का पुनर्निर्माण और बदरीनाथ धाम के मास्टर प्लान पर काम चल रहा है।

वही दूसरी ओर ख़बर है की पीएम मोदी बदरीनाथ मास्टर प्लान के कार्य को जांचने के लिए बद्रीनाथ धाम भी पहुंच सकते है। हालांकि प्रशासन के पास अभी तक प्रधानमंत्री के दौरे का आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है, लेकिन गोपेश्वर से लेकर बदरीनाथ धाम तक अधिकारियों की दौड़ से प्रशासन में पीएम के दौरे को लेकर हलचल है।

आपको बता दे कि केदारनाथ के कपाट 27 अक्तूबर को और बदरीनाथ के कपाट 19 नवंबर को बंद होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here