उत्तराखंड भाजपा की नब्ज़ टटोलने राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय का उत्तराखंड दौरा

उत्तराखंड में बीजेपी संगठन की नब्ज टटोलने भाजपा के प्रमुख रणनीतिकारों में शामिल राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय आज से उत्तराखंड में चार दिवसीय दौरे पर पहुंचे है… मुख्यमंत्री, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, पार्टी सांसदों व विधायकों, त्रिस्तरीय पंचायतों व शहरी निकायों के प्रतिनिधियों के साथ अलग-अलग बैठकें करेंगे और 2024 के लोकसभा चुनाव की दृष्टि से संगठन पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश देंगे।

वही कैलाश विजयवर्गीय का उत्तराखंड दौरा भाजपा सघंठन के लिए बेहद ही जरूरी मन जा रहा है…

उनके दौरे के कार्यक्रम के अनुसार आज कैलाश विजयवर्गीय हल्द्वानी पहुंचेंगे। 15 अक्तूबर को वह बूथ व मंडल स्तर के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। उनका रात्रि प्रवास हरिद्वार में होगा। वहां उनका प्रमुख संतों से मिलने का कार्यक्रम है।

16 अक्तूबर को देहरादून आएंगे। इसी दिन वह पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री संगठन से सांगठनिक मुद्दों पर चर्चा करेंगे। पार्टी के मीडिया व सोशल मीडिया पदाधिकारियों से भी उनका संवाद होगा। वह मुख्यमंत्री से भी मुलाकात करेंगे। रात्रि प्रवास से पहले वह पार्टी कार्यकर्ता के घर भोजन करेंगे।

17 अक्तूबर को मेयर, जिला पंचायत अध्यक्षों, ब्लॉक प्रमुखों, सहकारी समिति व अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे जिसके बाद सांसदों से मुलाकात कर वह दिल्ली रवाना होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here