UKSSC पेपर लीक मामले में जमानत हुए आरोपियों के खिलाफ नैनीताल हाई कोर्ट जाएगी एसटीएफ

उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में कुछ आरोपियों की कोर्ट से जमानत होने के बाद हुए बवाल को देखते हुए एसटीएफ नैनीताल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

इस बीच, अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की वर्ष 2021 में आयोजित वीपीडीओ भर्ती पेपर लीक प्रकरण से सम्बंधित अभियोग में अभियुक्त योगेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। यह इस मामले की 42वीं गिरफ्तारी है।

एसटीएफ की ओर से कहा गया है कि आरोपियों को मिली जमानती आदेश के विरुद्ध हाईकोर्ट में अपील की जाएगी।

पेपर लीक व विधानसभा बैकडोर मामले में कोर्ट के फैसले के बाद राज्य सरकार की टीम के फैसले कठघरे में खड़े हैं। यही नहीं, जनता में यह संदेश भी तेजी से जा रहा है कि इन दोनों बहुचर्चित मामले में राज्य सरकार की कानूनी मसलों की टीम क्लीन बोल्ड हो गयी।

यही कारण रहा कि ukssc पेपर लीक प्रकरण में शुक्रवार को नौ आरोपियों को मिली जमानत के बाद एसटीएफ को प्रेस नोट जारी कर अदालत के आदेश के विरुद्ध हाईकोर्ट में अपील करने की बात कहनी पड़ी।

एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश के क्रम में परीक्षा लीक प्रकरण में संगठित गिरोह के मास्टरमाइंड पर कठोर कार्यवाही के लिए एसटीएफ़ हाई कोर्ट जाने की तैयारी कर रही है। एसटीएफ ने ऐसे संगठित गिरोह को चलाने वाले माफिया जिनकी जमानत न्यायलय द्वारा हुई है उस आदेश के विरुद्ध माननीय उच्च न्यायालय में अपील की तैयारी कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here