मनोज नेगी के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे रानीखेत विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल

रानीखेत विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने आज दिल्ली बलजीतनगर में पिछले दिनों एक जघन्य हत्याकांड में मारे गए मनोज नेगी के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने मनोज नेगी के परिजनों को सांत्वना देते हुए बताया कि इस अपराध में संलिप्त सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने के लिए पुरजोर प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि दोषियों की बिलकुल भी नहीं बक्शा जायेगा। परिजनों से मिलकर विधायक काफी भावुक हो गए।

उन्होंने अपनी तरफ से कुछ सहायता राशि मृतक के परिजनों को दी। उसके उपरांत डॉक्टर नैनवाल ने संबंधित थाने में जाकर जांच अधिकारी, एसीपी और थानाध्यक्ष से मुलाकात की। उन्होंने अधिकारियों से अनुरोध किया की इस केस में कहीं भी कोई भी हिला- हवाली नहीं बरती जाए। उन्होंने इस केस की अभी तक की जांच का भी संबंधित अधिकारियों से ब्योरा लिया।

 

सनद रहे मृतक मनोज नेगी का पैतृक रानीखेत विधानसभा का स्थाई निवासी है। वह अपने माता – पिता का इकलौता बेटा था और महज 17 साल का था। पालीटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था। इसलिए क्षेत्र के विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल का कहना है कि जितना भी उनसे बन पाएगा,मृतक मनोज के परिजनों को भरसक सहायता प्रदान करने का प्रयास करेंगे और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने जल्दी ही क्षेत्रीय सांसद अजय टम्टा के साथ पुनः मृतक के परिजनों से मिलने का आश्वासन भी दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here