बालूवाला में व्यक्ति की मौत का खुलासा, पत्नी और प्रेमी ने मिलकर उतारा था मौत के घाट

देहरादून : कुछ दिनों पूर्व बालूवाला के एक मकान में एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला था जिसका खुलासा सहसपुर पुलिस ने कर दिया है… गुरुवार को एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने प्रेस वार्ता कर अपराधियों के बारे में बताया।

बता दे की बालूवाला के एक मकान में एक व्यक्ति मृत अवस्था की सूचना पर थानाध्यक्ष सहसपुर ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया गया जहां मौके पर एसओजी और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए संदिग्ध के मोबाइल को सर्विलांस पर रखा गया…

मामले की कार्रवाई करते हुए रास्तो में लगे लगभग 45 सीसीटीवी फुटेज चेक के आधार पर घटना में संलिप्त अभियुक्त रंजीत सिंह नेगी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया। वही घटना में प्रयुक्त दो सिम कार्ड, दो मोबाइल एक मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया।

पुलिस की जानकारी अनुसार जब आरोपी महिला आशा से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उनका पति गुमान सिंह से 2013 में ही उसका तलाक हो गया था आगे महिला ने कहा कि उसका पति लगातार संपत्ति को बेचकर ऐसो आराम पूर्ण जीवन जी रहा था। लेकिन जब वह पैसा मांगती थी तो उसका पति उसके साथ मारपीट करता था।

आगे महिला ने कहा कि वह अपना जीवन यापन सेलाकुई में काम करके चला रही थी इस दौरान उसकी मुलाकात रंजीत सिंह नेगी से हुई। जिससे महिला के काफी नजदीकी संबंध भी हो गए थे वहीं मैंने और मेरे पुरुष मित्र ने अपने पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई, योजना अनुसार मैंने अपने पति को बालूवाला स्थित घर पर बुलाया जहां पर शराब में नींद की गोली देकर उसे शराब पिला कर उसे बेहोश कर दिया बेहोश होने के बाद एक रस्सी से उसका गला घोट कर हमने उसकी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here