मोस्ट वांटेड गैंगस्टर एवं इनामी अपराधियों की गिरफ़्तारी जारी, एक और बदमाश गिरफ्त्तार

प्रदेश में उत्तराखंड एसटीएफ के द्वारा लगातार बड़ी कार्यवाही की जा रही है इसी क्रम में एक बड़ी खबर दिल्ली से सामने आ रही है यहां पर एस. टी. एफ. द्वारा उत्तराखंड के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर एवं इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अपनी एस.टी.एफ. टीमों को लगाया गया है, प्रत्येक इनामी अपराधी की गिरफ्तारी के लिए एक ठोस प्लान बनाकर गैर राज्यों में एसटीएफ द्वारा लगातार दबिशें दी जा रही है।

जिसके क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा बताया गया कि शातिर अपराधी सुधीर कुमार वाँछित चल रहा था, गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर द्वारा 15000 रु. का ईनाम घोषित किया गया था।

एसटीएफ को सूचना मिली कि सुधीर कुमार उक्त मॉडल टाउन थाना क्षेत्र दिल्ली में छिप कर रह रहा है। इनामी अपराधी गुड मंडी राजपुरा थाना मॉडल टाउन दिल्ली में एक किराए के मकान में छिपकर रह रहा था।

इस सूचना पर कल देर रात्रि में दिल्ली के मॉडल टाउन थाना क्षेत्रान्तर्गत स्थित राजपुरा क्षेत्र में एसटीएफ के निरीक्षक एमपी सिंह के नेतृत्व में गठित एसटीएफ की टीम के द्वारा छापा मारकर इस शातिर ईनामी अपराधी की गिरफ्तारी की गयी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ द्वारा आगे बताया गया कि पकड़े गए इनामी अपराधी के द्वारा मार्च 2022 में वादी हरिराज सिंह पुत्र भगवंत सिंह निवासी ग्राम पूरनपुर थाना जसपुर जनपद उधम सिंह नगर के साथ लाठी-डंडों से मारपीट गंभीर रूप से घायल करने के संबंध में थाना जसपुर में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। पकड़े गए इनामी अपराधी के विरुद्ध पूर्व में भी आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।

इसके अपराधिक इतिहास की जानकारी विभिन्न राज्यों से की जा रही है। पुलिस महानिदेशक द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत उत्तराखंड एसटीएफ अब तक 1 महीने में ही 11 इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी कर चुकी है । एसटीएफ की कई टीमें इनामी अपराधियों की धरपकड़ में लगी हुई है। आगे और भी ज्यादा संख्या में गिरफ्तारियां होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here