देहरादून : ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे यह दो अभिनेता, जाना सेहत का हाल

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के हादसे की ख़बर से न सिर्फ पुरे देश से बल्कि विदेशों से भी उनके लिए दुआओं की झड़ी लग गई है…हर कोई उनके जल्दी से स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे है… फिलहाल क्रिकेटर ऋषभ पंत का इलाज़ देहरादून मैक्स हॉस्पिटल में चल रहे है।

इसी क्रम में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर ने ऋषभ पंत से मुलाकात की है। दोनों ही अभिनेताओं ने ऋषभ पंत की सेहत का हाल जाना। इससे पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी पंत के परिवार से बात की थी और हर तरह की मदद की बात कही थी।

पीएम मोदी भी पंत के परिवार से बात कर चुके हैं।

दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएसन के अध्यक्ष श्याम शर्मा ने कहा है कि जरूरत पड़ी तो ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट किया जाएगा। हालांकि, पंत की हालत खतरे से बाहर है। साथ ही उनका कहना है की ऋषभ पंत से मिलने के लिए DDCA की टीम रवाना हो चुकी है।

पंत के सिर और रीढ़ की हड्डी का स्कैन हो चुका है और रिपोर्ट सामान्य है। वहीं, आज उनके घुटने और टखने का स्कैन होना है। पंत के पैर में फ्रैक्टर है, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि यह भी ज्यादा गंभीर नहीं है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ऋषभ पंत के दाहिने घुटने के लिगामेंट फटने को लेकर चिंतित है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई के डॉक्टरों के पैनल ने देहरादून में पंत का इलाज कर रहे डॉक्टरों के साथ बैठक की है और यह निर्णय लिया गया है कि उनके लिगामेंट का इलाज बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा किया जाएगा। इसके लिए पंत को विदेश भेजा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here