उत्तराखंड पत्रकार यूनियन ने रंगदारी मांग रहे पत्रकारों पर लगाया प्रतिबंध

देहरादून थाना पटेलनगर में पिछले दिनों मेहूँवाला में एक घर मे कॉल सेन्टर के संचालक से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाले 7 न्यूज पोर्टलों पर पुलिस मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद उत्तराखंड पत्रकार यूनियन ने भी बड़ा कदम उठाया है।

बता दे की पिछले दिनों 102 ओर्चिड अपार्टमेन्ट इंजिनियर्स एन्क्लेव में यश द्वारा एक लिखित तहरीर दी गई थी की उसने अपने दोस्तों के साथ मिल कर एक घर में कॉल सेंटर बनाने के लिए सेट अप किया था..जिसके बाद खुद को पत्रकार बता कॉल सेंटर की फोटो व वीडियो बना 50 लाख की रंगदारी मांगने लगे। जिस पर उनके काफी देर बातचीत पर उनके बीच 5 लाख पर बात बनी। जिसके बाद कॉल सेंटर का संचालक यश ने पुलिस को सूचना दी और सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी पत्रकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

वही मामले के तुल पकड़ते ही उत्तराखंड पत्रकार यूनियन ने भी उन 7 न्यूज पोर्टल के पत्रकारों पर कार्यवाई करते हुए उन पर प्रतिबंध लगा दिया है जिसके बाद उन सभी पत्रकारों को अब प्रेस क्लब में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। साथ ही फ्लैक्स में फ़ोटो छापकर गेट पर चस्पा किया जाएगा ताकि सभी को सनद रहे और इन से बचा जा सके…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here