उत्तराखंड के दो लोगो की चमकी किस्मत, IPL में टीम बना जीते इतने पैसे

इन दिनों आईपीएल में बिना खेले ही अपनी टीम बना कई लोग मालामाल होने का सपना पूरा कर रहे है… वही कई सारे ऐप है जो घर बैठे लोहो को यह मौका दे रहे है… लेकिन इस बात का भी ध्यान जरूर रखे की आपके साथ कोई फ्रॉड न हो रहा हो.. ऐप इस्तेमाल करते समय पूरी सावधानी बरतें।

वही इसी गेम ऐप में उत्तराखंड के भी कई लोगो के खातों में करोड़ो रूपए पहुंच गए है.. और अब इस लिस्ट में पिथौरागढ़ जिले के हीरा सिंह उर्फ मोहन सिंह ने आईपीएल मैच में दो करोड़ रुपए जीते हैं। दूसरे स्थान पर भी उत्तराखंड के ही व्यक्ति का नाम रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हीरा सिंह उर्फ मोहन सिंह मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के रहने वाले हैं। हीरा सिंह ने आईपीएल के 21वें मुकाबले, यानी लखनऊ और पंजाब के मैच में अपनी सात टीमें बनाई थीं। उनकी एक टीम 902 अंक के साथ पहले स्थान पर रही और रविवार को उनके अकाउंट में कुल एक करोड़ 40 लाख रुपए भी आ गए।बता दें कि इस मैच को पंबाज किंग्स ने दो विकेट से जीता था।

मैच में लखनऊ की तरफ से कप्तान कएल राहुल ने अर्धशतक बनाया था जबकि पंजाब की तरफ से सिकंदर रज़ा ने शानदार फिफ्टी जड़ी थी। खास बात यह थी कि हीरा सिंह ने अपनी टीम में राहुल को कप्तान और रज़ा को उपकप्तान बनाया था। बता दें कि हीरा सिंह नवंबर 2021 से ड्रीम 11 में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इसी मैच में दूसरी रैंक पाने वाले वीरेंद्र सिंह भी उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उन्होंने 40 लाख रुपए जीते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here