पचास हजार लूट का आरोपी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल,गिरफ्तार

बदमाशों से मुठभेड़ में सिपाही भी घायल

 

रुद्रपुर। कुछ दिन पूर्व एक व्यापारी से 50 हजार की लूट के आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया। आरोपी बदमाश के पैर इन गोली लगी है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते 14 सितम्बर को संजीव कुमार वर्मा थाना जसपुर , उधम सिंह नगर ने सूचना दी कि जब वह रेहड़ (बिजनौर) से अपनी दुकान बंद करके जसपुर के लिए अपने पुत्र के साथ अपनी मोटरसाइकिल से आ रहा था। करीब शाम सात बजे जसपुर कट पर पहुंचा । पीछे से एक मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश व्यक्तियों ने आकर उसे मोटरसाइकिल से नीचे गिरा कर तमंचे के बल पर उसका बैग छीन लिया बैग के अंदर करीब ₹50000 नगद व सोने चांदी का सामान था। जिसके संबंध में थाना जसपुर में FIR NO. 465/24 धारा 309(4) BNS बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।

एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि आज बुधवार की सुबह चेकिंग के दौरान दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों चौकी सूतमिल व धर्मपुर चौकी के पुलिस कर्मियों पर फायर कर भागने लगे।

पुलिस टीम ने पीछा कर मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों को गूलरगोजी रोड पर घेर लिया गया। बाइक सवार दोनों व्यक्ति बाइक छोड़कर झाड़ियों में घुस गए । बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया । फायरिंग में कांस्टेबल अरुण कुमार घायल हुआ। जवाबी फायर में पुलिस ने तीन राउंड फायर किए। एक गोली अभियुक्त के पैर पर लगी, जिसे मौके पर पकड़ा गया ।

पकड़े गए व्यक्ति से पूछने पर उसने अपना नाम दिलशाद पुत्र महमूद हसन ( निवासी ग्राम सरवरखेड़ा थाना कुंडा उम्र 32 वर्ष )बताया । बदमाश ने पूछताछ में बताया कि 14 सितम्बर को उसके द्वारा ही अपने साथियों के साथ जसपुर कट के पास लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था। आज भी उसके द्वारा किसी वाहन लूट की घटना को अंजाम दिया जाना था। किंतु पुलिस को चेकिंग करता देख हवाई फायर कर भागने की कोशिश की।

अभियुक्त दिलशाद को गोली लगने के पश्चात इलाज हेतु जसपुर अस्पताल ले जाया गया। बाद में वह सुशीला हॉस्पिटल हल्द्वानी के लिए रेफर हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here