ट्यूशन से लौट रही छात्रा पर मनचलों ने की फायरिंग, बची जान, पुलिस जुटी तलाश में

राजधानी देहरादून में देर श्याम हो या रात लड़किया और महिलाये किस तरह सुरक्षित है इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं है… इसका ताज़ा मामला सामने आया है पटेल नगर थाना क्षेत्र के कारगी चौक से कुछ ही दूरी पर शिवालिक एनक्लेव के पास से जहां ट्यूशन पढ़ कर लौट रही छात्रा पर दो मनचलों ने फायर झोंक दिया छात्रा बाल बाल बची परंतु स्कूटी समेत नाले में जा गिरी जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं और गले पर छर्रे लगने के निशानों की भी पुष्टि हो रही है अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा ट्यूशन से लौट रही थी…

नौवीं की छात्रा का रास्ता गली में खड़े दो मनचलों ने रोक लिया। दोनों के चेहरे ढके हुए थे। अचानक इनमें से एक बदमाश ने तमंचा निकाला और छात्रा पर तान दिया। इससे पहले कि वह फायर करता छात्रा ने हाथ पकड़कर तमंचे का रुख ऊपर की ओर कर दिया। इससे फायर हवा में हुआ और घबराहट में वह पीछे की ओर गिर गई। अचानक वह उठी और मनचलों पर झपट पड़ी। यह देख दोनों भाग निकले।

एक ने उस पर तमंचा तान दिया था । लेकिन, लड़की ने बहादुरी दिखाते हुए उसका हाथ पकड़कर ऊपर की ओर कर दिया। इससे हवा में फायर हो गया। इसकी चिंगारी श्वेता के गले पर भी गिरी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के घरों से लोग बाहर आ गए। उन्होंने श्वेता को उठाया और पुलिस को फोन किया।

सूचना मिलते ही पटेल नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है…. गोली मारने वाले मनचले फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here