19 घंटे की पूछताछ के बाद घर पहुंचे विनोद आर्य, ड्राइवर ने लगाए थे आरोप

अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य पर ड्राइवर द्वारा लगाए आरोपों पर पुलिस ने विनोद आर्य को गिरफ़्तार कर लम्बी पूछताछ करी।

मसाज की आड में अपने ही ड्राइवर के साथ कुकर्म के प्रयास के आरोपों में घिरे पूर्व दर्जाधारी मंत्री विनोद आर्य को पुलिस ने करीब 19 घंटे अपने घेरे में रखा और पूछताछ की। इस दौरान कई सवाल जवाब हुए और पुलिस ने आर्य का घर आदि भी खंगाला।

लेकिन पीड़ित चालक के सीआरपीसी 164 के बयान होने के बाद पुलिस विनोद आर्य को उनके घरवालों की सुपुर्दगी में दे आई। हालांकि, पुलिस का कहना है कि गुरुवार को 164 के बयानों का अवलोकन किया जाएगा किसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं घर पहुंचने के बाद विनोद आर्य ने घटना के बारे में बात की।

अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य देर शाम अपने घर पहुंच गए। पूर्व भाजपा नेता ने बताया कि उन पर लगी सभी आरोप बेबुनियाद है। मुझसे पुलिस ने पूछताछ की और मेरे घर भी आई थी। पुलिस ने अपनी जांच सही तरीके से की और मुझे घर भेज दिया। उन्होंने कहा कि चालक ने जो आरोप लगाए हैं वो गलत है। मैं किसी भी जांच को तैयार हूं। उन्होंने बताया कि चालक 21 नवंबर को पौडी से खुद ही चला गया था। जिसकी शिकायत मैंने पौडी पुलिस को दी थी।

पुलिस के मुताबिक पीडित चालक के बयान दर्ज करने के बाद उसे कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान दर्ज कराए गए। विनोद आर्य को फिलहाल उनके परिजनों की सुपुर्दगी में दिया गया है। गुरुवार को 164 के बयानों की कॉपी लेकर अवलोकन किया जाएगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई निर्धारित की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here