Haldwani: पुलिस का आईटीआई गैंग पर अटैक, आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट में दो से तीन मुकदमे दर्ज

पुलिस ने शहर के अलग-अलग हिस्सों में आईटीआई गैंग के लीडर अंकित जायसवाल समेत 11 गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया। सभी को कोर्ट को पेश किया गया। वहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

हल्द्वानी शहर में नई नई पनप रही आईटीआई गैंग पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। बृहस्पतिवार को पुलिस ने शहर के अलग-अलग हिस्सों में आईटीआई गैंग के लीडर अंकित जायसवाल समेत 11 गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया। सभी को कोर्ट को पेश किया गया। वहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

कुछ दिन पहले सूबे के पुलिस मुखिया अभिनव कुमार शहर दौरे पर आए थे। तब उन्होंने कहा कि प्रदेश को अपराधियों की शरण स्थली नहीं बनने दिया जाएगा। शहर की पुलिस इसी राह पर चलने लगी है। सोमवार को पुलिस ने आईटीआई गैंग के दीपक पंचपाल को गिरफ्तार किया था। बृहस्पतिवार को पुलिस ने आईटीआई गैंग को पकड़ने के लिए अभियान चलाया। सर्विलांस और मुखबिरों की मदद से पुलिस ने गैंग लीडर अंकित जायसवाल समेत 11 को गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के दो से तीन के मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने दबिश देकर गैंग लीडर अंकित जायसवाल को काठगोदाम क्षेत्र की चुंगी से पकड़ा। इसके अलावा सभी आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

हैं सभी गिरफ्तार हुए गैंगटर
वार्ड नंबर 12 के रहने वाले अंकित जायसवाल (22) पुत्र संजय जायसवाल गैंग का लीडर था। इसके अलावा सीएमटी कालोनी निवासी पंकज चौहान (21) पुत्र स्व. रमेश सिंह चौहान, डालाकोटी कंपाउंड निवासी भुवन सिंह बिष्ट (20) पुत्र पूरन सिंह बिष्ट, डहरिया सीएमटी कालोनी निवासी प्रियांशु सती (20) उर्फ प्रिंस पुत्र भुवन चंद्र सती, वारसी कालोनी निवासी फैसल (20) पुत्र वली शेर हसन, टनकपुर रोड निवासी मो. लारिफ सिद्दीकी (20) पुत्र साहनवाज सिद्दीकी, जवाहर नगर निवासी शोएब (20) पुत्र मुस्ताक अहमद, रानीबाग चौघान पाटा निवासी इरशाद (50) पुत्र सफी उल्ला, वारसी कालोनी निवासी शाकिब (22) पुत्र आफताब, जवाहर नगर निवासी अरबाज (22) पुत्र जमीलुद्दीन और बनभूलपुरा निवासी फईम अहमद (37) पुत्र फरीद अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

 

गिरफ्तारी के बनी थी पुलिस की ये टीम
आईटीआई गैंग की गिरफ्तारी में खेड़ा चौकी प्रभारी मनोज कुमार, मल्ला चौकी प्रभारी फिरोज आलम शामिल रहे। इसके अलावा काठगोदाम थाना से सिपाही सिंह, टीका राम, अशोक रावत, और कारज सिंह शामिल रहे।

हाल में चर्चा में आई थी गैंग
आईटीआई गैंग के दीपक पंचपाल ने अपने साथियों के साथ वंसुधरा कालोनी निवासी गौरव नेगी से मारपीट की। आरोप है कि शिकायत करने पर उन्होंने गौरव पर कार चढ़ाने का प्रयास किया था। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गत सोमवार को आरोपी दीपक पंचपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here