गंदा पानी फेंकने से रोकने को लेकर दलित महिला को पीटा, पीड़िता ने CM से लगाई न्याय की गुहार

पंजाब के अमृतसर में एक दलित महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें आरोपी को महिला को बुरी तरह से पीटते देखा जा सकता है. पीड़ित महिला ने पिटाई का यह वीडियो मुख्यमंत्री भगवंत मान को भेज कर न्याय की गुहार लगाई है. मामला को तूल पकड़ता देख पुलिस ने वीडियो की जांच शुरू कर दी है.

यह मामला अमृतसर के वल्ला मंडी इलाके का है. यहां पीड़ित महिला श्री गुरु तेग बहादुर फ्लैट्स नाम से बने अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रहती है. इस फ्लैट के ऊपर साजन और राजन नाम के दो लोग रहते हैं. महिला का इन्हीं लोगों से ऊपर गंदा पानी फेंकने को लेकर झगड़ा हुआ था.
पीड़ित महिला के मुताबिक, राजन और साजन नाम के युवक उसके फ्लैट के ऊपर रहते हैं और ऊपर से गंदा फानी फेंकते थे. जब महिला ने उन लोगों को ऐसा करने से रोका तो उन्होंने उसके पति के साथ मारपीट की. महिला शिकायत करने पुलिस स्टेशन जा रही थी कि राजन और साजन ने फिर उसके पति को पीटना शुरू कर दिया. जब महिला थाने में शिकायत करके वापस आई तो उन्होंने उसे भी पीट दिया और जातिसूचक शब्द कहे. पीड़ित महिला का नाम संदीप कौर है
घटना के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी पहले महिला को धक्का मारते हैं और फिर उसके बालों को खींचकर उसे जमीन पर गिराते देते हैं. इसके बाद उसने महिला की लात-घूंसों से बुरी तरह से पिटाई कर दी. पीड़ित महिला ने पुलिस से इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस ने पीड़ित संदीप कौर की शिकायत और वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here