भाजपा के 42वे स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री वर्चुअल माध्यम से जनता को करेंगे संबोधित।।।

भारतीय जनता पार्टी आज अपना 42वा स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर पार्टी द्वारा देशभर में बड़े पैमाने पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वर्चुअल रैली के माध्यम से भाजपा के तमाम नेताओ ,कार्यकर्ताओ और विधायकों को सम्बोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन में इस बार स्थापना दिवस के महत्वपूर्ण के तीन कारणों को भी बताया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बार का स्थापना दिवस 3 और वजहों से महत्वपूर्ण हो गया है। जिसमे पहला कारण है कि इस समय हम देश की आजादी के 75 वर्ष का पर्व मना रहे हैं, आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं।ये प्रेरणा का बहुत बड़ा अवसर है।दूसरा कारण है- तेजी से बदलती हुई वैश्विक परिस्थितियां, बदलता हुआ ग्लोबल ऑर्डर।वैश्विक दृष्टिकोण से देखें या राष्ट्रीय दृष्टिकोण से, भाजपा का दायित्व, भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व लगातार बढ़ रहा है।इसलिए भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता, देश के सपनों का प्रतिनिधि है, देश के संकल्पों का प्रतिनिधि है।

पीएम मोदी ने कहा कि इस अमृत काल में भारत की सोच आत्मनिर्भरता की है, लोकल को ग्लोबल बनाने की है, सामाजिक न्याय और समरसता की है।इन्हीं संकल्पों को लेकर एक विचारबीज के रूप में हमारी पार्टी की स्थापना हुई थी।इसलिए ये अमृत काल भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए कर्तव्य काल है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज दुनिया के सामने एक ऐसा भारत है जो बिना किसी डर या दबाव के, अपने हितों के लिए अडिग रहता है। जब पूरी दुनिया दो विरोधी ध्रुवों में बंटी हो, तब भारत को ऐसे देश के रूप में देखा जा रहा है, जो दृढ़ता के साथ मानवता की बात कर सकता है।हमारी सरकार राष्ट्रीय हितों को सर्वोपरि रखते हुए काम कर रही है।आज देश के पास नीतियाँ भी हैं, नियत भी है।आज देश के पास निर्णयशक्ति भी है, और निश्चयशक्ति भी है।इसलिए, आज हम लक्ष्य तय कर रहे हैं, उन्हें पूरा भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here