शत्रुघ्न सिन्हा को कहो मुझे कॉल करें, मैं उन्हें बताऊंगी की हमला हुआ या नहीं, भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल बोलीं

चार राज्यों की पांच सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान जारी है। चार विधानसभा सीटों में पश्चिम बंगाल का बालीगंज, छत्तीसगढ़ में खैरागढ़, बिहार में बोचहां और महाराष्ट्र का कोल्हापुर शामिल है। वहीं एक लोकसभा सीट पश्चिम बंगाल का आसनसोल है। इस उपचुनाव में बंगाल से शत्रुघ्न सिन्हा और बाबुल सुप्रियो भी मैदान में हैं। वोटों की गिनती 16 अप्रैल को होगी।

बंगाल के आसनसोल में भड़की हिंसा
पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट पर हो रहे मतदान के दौरान हिंसा भड़क उठी। इस सीट से भाजपा के उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल जहां मैदान में हैं वहीं टीएमसी की ओर से शत्रुघ्न सिन्हा भी ताल ठोक रहे हैं। भाजपा के उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल ने आरोप लगाया कि टीएमसी के लोगों ने हम पर हमला किया, हमारे काफिले पर पथराव किया। पुलिस कुछ नहीं कर रही है। पॉल ने आगे आरोप लगाया कि टीएमसी के लोगों ने हमारे सुरक्षाकर्मी को बांस के डंडों से पीटा। ममता बनर्जी कितनी भी कोशिश कर लें, भाजपा यहां जीत रही है।

हमले की पुष्टि के लिए शत्रुघ्न सिन्हा को कहो मुझे कॉल करें: अग्निमित्र पॉल
वहीं जब टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि अग्निमित्र पॉल की कार पर हमला हुआ या नहीं तो इसपर जवाब देते हुए पॉल ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को कहो मुझे कॉल करने, मैं उन्हें बताऊंगी की हमला हुआ या नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here