OTT This Week: जासूस बन दर्शकों का मनोरंजन करेंगे अर्जुन रामपाल, जानें इस हफ्ते ओटीटी पर क्या होगा खास

सिनेमाघरों में जहां यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ तहलका मचा रही है, वहीं ओटीटी ‘लंदन फाइल्स’ सहित चार फिल्में और वेब सीरीज आप सभी का मनोरंजन करने के लिए रिलीज हो रही हैं। यानी अप्रैल के गर्मी भरे दिनों में आपको मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों तक दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी, आप घर पर आराम से बैठकर भी नई फिल्मों और सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं। आपकी मुश्किल को कम करने के लिए हमने आज आपके लिए इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की एक लिस्ट तैयार की है। आइए जानते हैं कि नेटफ्लिक्स, जी5 और सोनी लिव जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आपके लिए क्या खास है।सीरीज का नाम- लंदन फाइल्स
रिलीज डेट- 21 अप्रैल, 2022
प्लेटफॉर्म- वूट
‘लंदन फाइल्स’ छह भाषाओं में रिलीज होनी वाली एक वेब सीरीज है। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज में अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली, सपना पब्बी जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। जासूस के किरदार में नजर आने वाले अर्जुन रामपाल उर्फ ओम सिंह, सीरीज में मामलों की जांच करते दिखाई देंगे। सीरीज में ट्विस्ट तब आता है जब अभिनेता तथ्यों की खोज में लंदन जा पहुंचते हैं।

फिल्म का नाम- ओह माय डॉग
रिलीज डेट- 21 अप्रैल, 2022
प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो
‘ओह माय डॉग’ एक ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन सरोव शनमुगम द्वारा किया गया है। फिल्म में अरुण विजय के साथ अर्णव विजय, विजयकुमार, महिमा नांबियार, विनोदिनी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी।

सीरीज का नाम- अनंथम
रिलीज डेट- 22 अप्रैल, 2022
प्लेटफॉर्म- जी5
‘अनंथम’ वेब सीरीज में अलग-अलग परिवारों की कहानियों को दिखाया गया है। यह परिवार आपस में अपने ‘अनंथम’ की वजह से जुड़े हुए हैं। सीरीज में प्रकाश राज और संपत राज मुख्य भूमिकाओं में हैं। 22 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस सीरीज को आप तमिल भाषा में जी5 पर देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here