बिना किसी का पक्ष जाने किसी बात पर ना लगाए मोहर : प्रीतम सिंह

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने दल बदल की खबरों पर विराम लगते हुए कहा कि जो लोग उनके भाजपा में जाने की हवा उड़ा रहे हैं उनकी खुद हवा उड़ी है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं।
जिन लोगों ने चुनाव के दौरान या फिर इससे पहले ट्वीट कर पार्टी को असहज किया उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक प्रीतम सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार की समीक्षा के बाद जो रिपोर्ट राष्ट्रीय नेतृत्व को सौंपी गई कि गुटबंदी की वजह से कांग्रेस हारी है और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन व यहां के प्रभारी यह कहें कि इसमें प्रीतम सिंह शामिल है। ऐसे में निश्चित रूप से उन्हें यह अधिकार है कि वह राष्ट्रीय नेतृत्व से यह कहें कि इसकी जांच कराई जाए। कहा कि पूर्व उन पर कई तरह के आरोप लगाए गए, जिसे लेकर वह आहत थे।

प्रीतम सिंह ने कहा कि जिस दिन वह अध्यक्ष बने व नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई। कोई यह बताए कि उन्होंने किसी नेता के खिलाफ बयान दिया हो या अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ काम किया हो। उन्होंने कहा कि जो लोग लगातार चुनाव के समय व इससे पहले अपने ट्वीट व बयान के माध्यम से कांग्रेस को असहज करते रहे उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। यह पूछे जाने पर कि कुछ लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं। कांग्रेस पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें निशाना बनाने से कुछ हासिल नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here