बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अब हॉलीवुड में आयंगे नज़र, ‘Ms. Marvel’ में होगी एंट्री

मशहूर बॉलीवुड एक्टर, प्रोड्यूसर, राइटर, सिंगर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. फरहान डिज्नी प्लस की आगामी सीरीज ‘Ms. Marvel’ में नजर आएंगे। एक्टर ने एक पोस्ट के जरिए इस खबर पर मुहर लगा दी है. फरहान ने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है.

फरहान अख्तर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे आगे बढ़ने, सीखने और लाइफ में कुछ इन्जॉय करने के लिए यूनिवर्स ने यह तोहफा पेश किया है, इसके लिए में आभारी हूं’.हालांकि, अभी उनके कैरेक्टर के विवरण के बारे में खुलासा नहीं किया गया है. ‘Ms. Marvel’ 8 जून को प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसमें इमान वेल्लानी को कमला खान के रूप में पेश किया जाएगा, जिसकी देखभाल वहां के जर्सी शहर में की गई है.

कलाकारों में अरामिस नाइट, सागर शेख, ऋष शाह, जेनोबिया श्रॉफ, मोहन कपूर, मैट लिंट्ज, यास्मीन फ्लेचर, लैथ नाकली, अजहर उस्मान, ट्रैविना स्प्रिंगर और निमरा बुका भी शामिल हैं.फिलहाल अख्तर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अभिनीत ‘जी ले जरा’ का निर्देशन कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स के साथ उनकी और रितेश सिधवानी की मुंबई स्थित एक्सेल एंटरटेनमेंट के माध्यम से उनकी एक साझेदारी भी है. ‘Ms. Marvel’ के एपिसोड आदिल एल अरबी और बिलाल फलाह, मीरा मेनन और शरमीन ओबैद-चिनॉय द्वारा निर्देशित हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here