सीएम धामी ने कराया नामांकन ,सीएम की कुर्सी पर बने रहने के लिए उपचुनाव जीतना जरूरी

उत्तराखंड में चंपावत उपचुनाव को लेकर हर और सियासी हलचल मची हुई है, पार्टी के तमाम दिग्गजों के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज नामांकन कराया। चंपावत में 31 मई को उपचुनाव होना है और तीन जून को नतीजा आएगा। सीएम के सामने कांग्रेस ने महिला प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को मैदान में उतारा है। खटीमा से विधानसभा चुनाव हारने के बाद धामी को सीएम की कुर्सी पर बने रहने के लिए उपचुनाव जीतना जरूरी है।

मुख्यमंत्री धामी नामांकन से पहले बनबसा, टनकपुर में रोड शो किया। भाजपा जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठक ने बताया कि चंपावत के स्टेशन बाजार में जनसभा होगी। सीएम के कार्यक्रम के चलते स्टेशन से बसों की आवाजाही बंद की गई है। वहीं एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। रोडवेज स्टेशन में वीआईपी पार्किंग होगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नामांकन कार्यक्रम के कारण यातायात व्यवस्था में बड़ा बदलाव किया गया है। रोडवेज का लोहाघाट डिपो सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक चंपावत से बसों का संचालन नहीं करेगा। एजीएम नरेंद्र कुमार गौतम ने बताया कि अगर यात्री होंगे, तो शाम चार बजे बाद बस सेवा संचालित की जाएगी। दिल्ली और देहरादून की ओर जाने वाली बसों का संचालन नहीं होगा। इन जगहों के यात्रियों को देवीधुरा होकर हल्द्वानी तक ले जाया जाएगा। एजीएम ने बताया कि दिल्ली और देहरादून से आने वाली लोहाघाट डिपो की बसों के यात्रियों को टनकपुर से छोटी बसों से लोहाघाट तक लाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here