करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। इस दौरान उन्होंने शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की तमाम हस्तियां शामिल हुईं। इस पार्टी में सितारों का मेला लगा। किसी ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्टी में शिरकत की तो कोई मां के साथ पहुंचा। कुछ सितारों ने अकेले पहुंचकर इस पार्टी में चार चांद लगा दिए। पार्टी में शामिल होने आए सेलेब्स के लुक और स्टाइल की चारों तरफ चर्चा हो रही है।

इस ग्रैंड पार्टी में अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद आकर्षण का केंद्र रहे। दोनों हाथों में हाथ डाले पार्टी में शिरकत करने पहुंचे। इतना ही नहीं कपल ने फोटोग्राफर्स को खूब पोज भी दिए।

पार्टी में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर के साथ पहुंचे। रणबीर कपूर ब्लैक कलर के कोट पेंट में शानदार लग रहे थे तो वहीं नीतू कपूर ने व्हाइट कलर की ड्रेस चुनी। दोनों का अंदाज फैंस को खूब पसंद आया।

पार्टी में बच्चन परिवार से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन शिरकत करने पहुंचे। उनके साथ अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी इस पार्टी में नजर आईं। श्वेता ने लाल रंग की ड्रेस में महफिल लूट ली।

बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन और करण जौहर की सबसे पक्की दोस्त करीना कपूर खान इस पार्टी में शामिल न हों ऐसा कैसे हो सकता था? अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान के साथ वह स्टाइलिश लुक में पार्टी में शामिल हुईं।

आमिर खान और किरण राव ने इस पार्टी में एक साथ पहुंचकर सभी को चौंका दिया। दरअसल, कुछ वक्त पहले ही दोनों ने तलाक लिया है। मगर, इस पार्टी में दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक थी। आमिर और किरण ने साथ में पोज भी दिए। इसके अलावा काजोल भी पार्टी में पहुंची।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here