एक ही नंबर से पंजीकृत वाहन संचालको के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

चमोली में चारधाम यात्रा में लगे वाहनों के माध्यम से धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने एक ही पंजीकरण नंबर (PB 01A 3355) पर यात्रा मार्ग पर संचालित दो वाहनों को पकड़ा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस प्रकार के संचालित अन्य वाहनों की जानकारी जुटाई जा रही है.

पुलिस ने बताया कि पुलिस टीम को एक नंबर के दो वाहनों के बदरीनाथ धाम की यात्रा पर आने की सूचना मिली. जिस पर पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे के निर्देश पर यातायात निरीक्षक कैलाश चन्द्र शर्मा ने टीम के साथ यात्रा मार्ग पर वाहनों की सघन चेकिंग शुरू की. माणा रोड़ पर व माणा पार्किंग में खड़े वाहनों के दस्तावेजों की जांच में एक ही पंजीकरण के दो वाहन पकड़े गए.

पुलिस ने दोनों वाहनों के चालकों को गिरफ्तार कर लिया है. एक वाहन चालक का नाम सुनील कुमार पुत्र करमचंद है, जो पंजाब में पटियाला के नामगढ़ का निवासी है और दूसरे का नाम राकेश कुमार पुत्र धर्मचंद (निवासी बजवाड़ा होशियारपुर पंजाब) है. पुलिस ने दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है. जहां पूछताछ में पहले तो दोनों चालक गाड़ी नंबर सही होने की बात कहते रहे, लेकिन बाद में जैसे ही दोनों वाहनों के दस्तावेजों की गहनता से जांच की गयी तो फर्जीवाड़े का राज खुल गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here