TMKOC : जेठालाल को आई नट्टू काका की याद

अगर आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा को देखते हैं, तो आपको गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स और वहां पर जेठालाल के साथ काम करने वाले नट्टू काका तो जरुर याद होंगे। घनश्याम नायक ने इस किरदार को इतने बेहतरीन तरीके से निभाया था कि उनके निधन के बाद शो तारक मेहता में खालीपन आया है, उसे कोई अन्य नहीं भर सकता। यहां तक कि दर्शक भी उनके असली नाम की जगह नट्टू काका के नाम से ही जानते थे। हाल ही में तारक मेहता की टीम की तरफ से एक कार्यक्रम रखा गया, जहां पर शो के निर्माता असित मोदी जेठालाल की दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को दिखाते नजर आ रहे हैं। । इस दौरान दिलीप जोशी भी मौजूद थे और दुकान खुलते ही उन्हें नट्टू काका की याद आ गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल घनश्याम काका को याद करते दिख रहे हैं। अभिनेता दिलीप कहते हैं कि घनश्याम भाई.. नट्टू काका हमारे साथ नहीं हैं तो उनको बहुत मिस कर रहे हैं हम आज दुकान में आकर… लेकिन मुझे पता है वो जहां भी होंगे हमें आशीर्वाद दे रहे होंगे, ये सब देखकर।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा तकरीबन एक दशक से प्रसारित किया जा रहा है, लेकिन दर्शकों के बीच अब भी ये शो काफी लोकप्रिय है और इस शो का हर एक किरदार लोगों के जेहन में बसा हुआ है लेकिन पिछले कुछ समय से कई कलाकार शो को बाय-बाय कह चुके हैं। फिलहाल यह खबरें भी सामने आ चुकी हैं कि अब कई लीड कलाकार जैसे दयाबेन उर्फ दिशा वकानी से लेकर तारक मेहता यानी शैलेश लोड़ा भी इस शो से अलविदा कर चुके हैं। ऐसे में इस शो को बनाए रखने के लिए मेकर्स को कुछ और नया तो करना ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here