मराठी फिल्म ‘वेद’ में कैमियो करते ‘भाईजान’ आएंगे नजर

अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चा में हैं। इन दिनों वह इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब भाईजान को लेकर एक खबर और आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो वह अभिनेता रितेश देशमुख की फिल्म ‘वेद’ में कैमियो करते नजर आएंगे। बता दें कि ‘वेद’ के जरिए रितेश देशमुख निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। यह एक मराठी फिल्म है।

सलमान खान इस फिल्म में खास रोल में नजर आने वाले है। रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक गाने पर अपने डांस का दम दिखाते नजर आएंगे। अब देखना होगा सलमान खान के आने के बाद इस फिल्म पर क्या असर पड़ता है? बता दें कि ‘वेद’ के अलावा सलमान फिल्म ‘पठान’ में भी कैमियो करते नजर आएंगे। सलमान खान अभी पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी और बाकी टीम के साथ हैदराबाद में ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिेंग में व्यस्त हैं। बता दें कि सलमान खान इससे पहले रितेश देशमुख की वर्ष 2014 में आई मराठी फिल्म ‘लय भारी’ में भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आ चुके हैं।

रितेश देशमुख की बतौर निर्देशक पहली फिल्म ‘वेद’ में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिलिया डिसूजा नजर आने वाली है। इस फिल्म के जरिए जेनिलिया डिसूजा लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। फिल्म में जेनेलिया के साथ जीया शंकर भी लीड रोल में हैं। जेनिलिया डिसूजा को देखने के लिए फैंस ने काफी लंबा इंतजार किया है।

रितेश देशमुख की फिल्म ‘वेद’ 12 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब देखना होगा उनकी वापसी हिट रहती है या फ्लॉप। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान इस महीने के अंत तक इस फिल्म में अपने गाने के लिए शूटिंग शुरू करेंगे। गाने की शूटिंग मुंबई में होगी। शूटिंग को लेकर रितेश देशमुख फिलहाल सलमान खान से बातचीत कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here